Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 31 मई 2018

दो ट्रको की आपसी भिड़ंत में 1 की मौत 2 गंभीर, 3 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| शाहपुर


शाम 4 बजे नेशनल हाइवे 69 के भाटिया कुंआ के समीप पुलिया पर दो ट्रको की आमने सामने की भिंडत मे 1 की मौत हो गई वंही 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये उक्त सबंध मे शाहपुर थाने के एएसआई अरूण यादव ने बताया की गुरुवार शाम 4 बजे थाना क्षेत्र के भाटिया कुंआ के समीप पुलिया पर दो ट्रको की जोरदार भिड़ंत हो गई जिससे आकोला से भिंड तुअर दाल  लेकर जा रहे ट्रक ड्रायवर की मौके पर ही मौत हो गई वंही उक्त दुर्घटना मे मृतक ड्रायवर का शव ट्रक मे ही फस गया था  जिसे निकालने के प्रयास जारी थे ।
इस दौरान हाइवे का यातायात बाधित हो गया एएसआई अरूण यादव ने बताया की मृतक ड्रायवर के शव को निकालने के प्रयास किये जा रहे बैतूल से क्रेन भी बुलाई गई हैं इस दौरान स्थानीय स्तर पर ग्रामीणों एवं वाहन की मदद लेकर ट्रक मे फसे शव को निकालने का प्रयास किया जा रहा हैं छोटे वाहनों को निकाला जा रहा है अन्य घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल भिजवाया गया शाम सात बजे तक शव को निकालने का प्रयास जारी था ।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें