Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 4 मई 2018

बालिका को मुंह में दबाकर ले गया तेंदुआ, 70 साल की दादी ने छुड़ाया

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

बैतूल  उत्तर वनमंडल के डोकली रैयत गांव में बुधवार रात बिना दरवाजे के कमरे में घुसकर तेंदुआ एक बच्ची को घसीटकर ले गया। बच्ची की 70 साल की दादी ने घर से बाहर दौड़कर बच्ची को उसके मुंह से छुड़ाया तब जाकर बालिका की जान बच पाई। हमले में बच्ची सिर के पीछे एवं दाईं आंख के पास चोटें आईं हैं। बुधवार रात 12 साल की सशीला पिता नंदलाल उइके घर में दादी फूलवतिया उइके के साथ सो रही थी। रात 11 बजे के आसपास घर में अचानक एक वन्य प्राणी घुसा और सशीला के सिर और गर्दन के हिस्से को मुंह से पकड़ लिया। वह उसे घसीटकर घर के बाहर ले जाने लगा। इस बीच दादी फूलवतिया की नींद खुल गई और उसने पूरी ताकत से हाथ से तेंदुए को मारा और बच्ची को खींचा। सशीला को सिर के पीछे और दाईं आंख के आसपास गंभीर चोटें आईं हैं। घसीटे जाने के कारण पैर भी बुरी तरह छिल गए। घटना के बाद ग्रामीण उसे पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए इसके बाद वन विभाग के डिप्टी रेंजर शिवकुमार उइके समेत अन्य उसे जिला अस्पताल लेकर आए यहां उसका उपचार किया जा रहा है। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें