Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 1 मई 2018

आरोपी पति बोला- हम बेगुनाह हैं हमें फंसाया है, दहेज का आरोप भी बेबुनियाद

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

सीए बहू की हत्या करने के आरोपी पति, सास और ससुर को भेजा जेल मृतिका के गर्भवती होने की संभावना, सैंपल जांच के लिए सागर भेजे 

कोठी बाजार के ज्वेलर्स व्यापारी की सीए बहू की हत्या के हाईप्रोफाइल मामले में पुलिस ने सोमवार को आरोपी पति, ससुर और सास को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज। 
आरोपी पति अनिरुद्ध तातेड़ ने कहा हमें फंसाया गया है। हम बेगुनाह हैं। ससुर राजेंद्र तातेड़ ने बताया पूरा परिवार अच्छे से रहता था। यह मानसिक अवसाद की स्थिति में होने वाली दुर्घटना है। हम पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह बेबुनियाद हैं। भावुक होकर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया जा सकता है। यह हमारे परिवार की अपूर्णनीय क्षति है। घटना से मैं बहुत दुखी हूं। 
उल्लेखनीय है ज्वेलर्स व्यापारी की बहू नेहा तातेड़ की शनिवार को संदिग्ध मौत हो गई थी। परिजनों ने पहले अटैक से मौत होना बताया, बाद में मायके पक्ष के लोगों को सुसाइड करने की जानकारी दी। रविवार को मायके पक्ष के लोगों के बैतूल पहुंचने पर पुलिस ने दिन भर परिजनों के बयान और सबूत जुटाए। तीन डॉक्टरों की टीम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने रविवार रात 9 बजे पति अनिरुद्ध तातेड़, ससुर राजेंद्र तातेड़ तथा सास रितू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। मायके पक्ष के लोगों ने नेहा का शव रायपुर ले गए, जहां सोमवार को उसकी अंत्येष्टि की। इधर दोपहर में पुलिस ने आरोपियों के बयान लेने के बाद मेडिकल कराया। इसके बाद न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया। 
साक्ष्यों के आधार पर जांच करेगी पुलिस आरोपियों ने अपने बयान में हत्या करना नहीं कबूला है। इससे अब पुलिस साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच करेगी। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। इससे पुलिस के सामने सबूत जुटाने की चुनौती है। पीएम रिपोर्ट में नेहा के गर्भवती होने की बात सामने आ रही है। डॉक्टरों के अनुसार मृतिका की बच्चादानी बढ़ी हुई थी। गर्भवती होने की संभावना को देखते हुए बच्चादानी के सैंपल जांच के लिए सागर भेजे हैं। 
आरोपियों को जेल भेजा तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। बयान में आरोपियों ने अपने आप को बेगुनाह बताया है। सबूतों के आधार पर मामले की जांच की जाएगी। आनंद राय, एसडीओपी, बैतूल 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें