Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 28 मई 2018

मुलताई, अवैध शराब का व्यापर जोरों पर,गुटखा पाउच के थैलों में भरकर हो रहा था अवैध शराब का परिवहन, जब्त

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com

क्षेत्र में अवैध शराब का परिवहन रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अवैध शराब बेचने वाले नए-नए तरीके से शराब का परिवहन कर रहे हैं। शनिवार रात को ग्राम अमरावतीघाट बस स्टैंड के पास पुलिया पर पुलिस ने पाउच गुटखे के दो थैलों में शराब छिपाकर ले जा रहे युवक को पकड़ा। दोनों थैले में देसी शराब के 250 क्वार्टर थे। मासोद पुलिस चौकी प्रभारी आरके मीणा ने बताया सूचना मिली थी ग्राम अमरावतीघाट की ओर से एक युवक अवैध शराब लेकर आ रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस युवक को तलाश कर रही थी। इस दौरान अमरावतीघाट के पास मुलताई के शास्त्री वार्ड में रहने वाला सरफराज खान दो थैलों को ले जाते दिखाई दिया। सरफराज को रूकने के लिए आवाज लगाई तो वह घबरा गया और दोनों थैले छोड़कर भाग गया। पीछा कर उसे पकड़ा। थैले में 45 लीटर देसी शराब कीमत 12,500 की जब्त की। सरफराज के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें