Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 15 मई 2018

चलती कार में लगी आग, दो लोगों ने कूदकर बचाई जान

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई



प्रभातपट्टन-वरूड़ मार्ग पर सोमवार को दोपहर में चलती कार में अचानक आग लग गई। आग लगते ही कार में सवार दो लोगों ने बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। कुछ ही देर में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। महाराष्ट्र के वरूड़ निवासी शमीम उद्दीन काजी रिश्तेदार शहीद कुरैशी के साथ से दोपहर में मुलताई से वरूड़ जा रहे थे। 

गर्मी अधिक होने से कार का एसी चालू था। सदाप्रसन्न घाट में अचानक एसी में से धुआं उठने लगा। एसी के पास से आग की लपटे उठने लगी तो शमीम उद्दीन और शहीद ने कार को रोका और गेट खोलकर कूद गए। इसके बाद आग भभक गई। देखते ही देखते आग ने कार को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया। सूचना पर प्रभातपट्टन चौकी से पुलिस और नगर पालिका की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही कार पूरी तरह से जल गई थी। 
सड़क पर जलती रही कार रूके वाहनों के पहिए 
सदाप्रसन्न घाट पर सड़क पर कार जलने से दोनों ओर वाहनों के पहिए थम गए। घाट में पानी की भी कोई व्यवस्था नहीं थी। ऐसे में सभी आग बुझने का इंतजार करते रहे। आग से कार में धमका होने के डर से कोई भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा रहा था। लगभग आधे घंटे तक कार जलते रही। फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग को बुझाया। इसके बाद मार्ग से वाहनों की आवाजाही शुरू हो पाई। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें