Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 23 मई 2018

कुत्ते को मार डालूंगी- बोली थी रेखा शिवहरे,संगठन ने की प्रकरण दर्ज करने की मांग

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल 


कलचुरी समाज के कार्यक्रम में हंगामा मचाने वाली भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रेखा शिवहरे के खिलाफ अब समाज एकजुट हो गया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए आज कलचुरी युवा समाज ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है। संगठन ने आरोप लगाया कि उक्त कार्यक्रम के दौरान रेखा शिवहरे ने भाषण दे रहे पंडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायण सामी को न केवल अपशब्द कहे बल्कि उन्हें कुत्ता तक बोल दिया।यही नही समझाने गए युवा नेता पुलकित मालवीय से गाली गलौच की औऱ उन्हें जान से मारने की धमकी दी। ज्ञापन में कहा गया है कि रेखा शिवहरे ने पुलकित पर हमला करते हुए कहा था इस कुत्ते सामी को मार डालूंगी।आरोप लगाया गया है कि  रेखा शिवहरे के पति राजेन्द्र शिवहरे ने भी पुलकित मालवीय को देख लेने की धमकी दी है। संगठन के युवाओं ने अध्यक्ष मनोज आर्य के हस्ताक्षर से सौपे इस पत्र में रेखा शिवहरे और उनके पति के खिलाफ राजकीय अतिथि को अपशब्द कहने और धमकाने का आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है ।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें