Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 6 मई 2018

मुलताई ,सात माह की गर्भवती स्टाफ नर्स की मौत, मां ने डॉ. दामाद पर लगाया पेट पर मारकर जान लेने का आरोप,

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 


सरकारी अस्पताल में पदस्थ स्टाफ नर्स अरुंधती चौहान की संदिग्ध मौत हो गई। नर्स सात माह की गर्भवती थी। मृतिका की मां ने दामाद पर दहेज के लिए मारपीट कर जान लेने का आरोप लगाया है। इस संबंध में अरुंधती के माता-पिता ने थाने में शिकायत की है। मुलताई के सरकारी अस्पताल में पदस्थ स्टाफ नर्स अरुंधती चौहान को शुक्रवार रात पति डॉ. रंजीत चौहान उपचार के लिए नागपुर लेकर गए थे। जहां शनिवार सुबह 7 बजे उसकी मौत हो गई। 
बैतूल निवासी बिजली कंपनी में कार्यरत मृतिका के पिता भागवत सिंह सिसौदिया और मां अनुसया सिसौदिया ने दामाद डॉ. रंजीत पर दहेज के लिए मारपीट करने का आरोप लगाया है। मां ने बताया अरुंधती का विवाह 24 अप्रैल 2012 को ग्राम मोही निवासी डॉ. रंजीत सिंह चौहान से हुआ था। विवाह के बाद रंजीत दहेज में कार की मांग करते हुए उनके और उनकी पुत्री के साथ विवाद कर प्रताड़ित करता था। शनिवार रात 9 बजे बेटी का मोबाइल पर काॅल आया और बताया वह मर रही है। पति रंजीत ने उसके पेट पर लात मार दी है। जिससे उसे असहनीय दर्द हो रहा है। अरुंधती को उपचार के लिए रंजित बैतूल के निजी अस्पताल ले गया और जहां से नागपुर ले गया। अरुंधती की मौत होने के बाद भी दामाद ने उन्हें जानकारी नहीं दी। वहीं डॉ. रंजीत चौहान ने बताया रात में पत्नी का ब्लडप्रेशर हाई हो गया था। जिसे उपचार के लिए बैतूल के निजी अस्पताल ले गया। जहां हालत बिगड़ने पर उसे नागपुर के अस्पताल ले गया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। 

सील किया मकान 
अरुंधती का पति डॉ. रंजीत मुलताई में निजी क्लीनिक संचालित करता है। सास-ससुर के दामाद डाॅ. रंजीत पर आरोप लगाने के बाद पुलिस ने उसके मुलताई में स्थित मकान और ग्राम मोही के मकान के कमरे को सील किया है। एसआई एआर खान ने बताया नागपुर में अरुंधती की मौत हुई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
रात 8 बजे तक की ड्यूटी, सुबह 7 बजे हुई मौत 
अरुंधती ने शुक्रवार को दोपहर 2 से रात 8 बजे तक ड्यूटी की। इस दौरान अरुंधती पूरी तरह से स्वस्थ थी। सुबह 7 बजे नागपुर के निजी अस्पताल में अरुंधती की मौत हो गई। बीएमओ डॉ. प्रशांत सेन ने बताया ड्यूटी खत्म होने बाद अरुंधती अपने घर चली गई थी। अरुंधती ने किसी भी प्रकार की बीमारी के संबंध में कभी कोई जानकारी नहीं दी थी। 
शव के आते ही परिजनों ने किया हंगामा 
अरुंधती के परिजन मुलताई के सरकारी अस्पताल परिसर में बेटी के शव आने का इंतजार कर रहे थे। शाम 6 बजे शव लेकर पति डॉ. रंजीत पहुंचा। इसके बाद परिजन का आक्रोश फूट पड़ा और अरुंधती के माता-पिता ने दामाद पर अपनी बेटी की जान लेने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। अन्य लोगों की समझाइश के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए ग्राम मोही ले गए।



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें