Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 21 मई 2018

ताप्ती वार्ड की महिला ने प्रधान आरक्षक पर लगाया बेघर करने का आरोप

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

ताप्ती वार्ड निवासी एक महिला ने थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक पर रात में उसके घर पहुंचकर ताला लगाकर बेघर करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में महिला ने रविवार को थाना प्रभारी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। ताप्ती वार्ड निवासी दीपिका ने बताया रात में पति इंदल ने उसके साथ मारपीट की। जिसकी सूचना उसने डॉयल 100 को दी। इसके बाद वह स्वयं थाने पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने पति इंदल को पुलिस थाना लेकर आई। कुछ देर बाद प्रधान आरक्षक संतोष पति इंदल को लेकर घर पहुंचा। प्रधान आरक्षक ने उसे घर से बाहर निकाल दिया और दरवाजे पर ताला लगा दिया। जिससे उसे रात में अपने बच्चे के साथ पड़ोसी के घर में गुजारना पड़ी। दीपिका ने बताया प्रधान आरक्षक की मौजूदगी में पति ने दोबारा शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। सुबह वह दोबारा पति और प्रधान आरक्षक की शिकायत करने पहुंची। इस दौरान प्रधान आरक्षक शिकायत वापस लेने और समझौते के लिए दबाव बनाने लगा। इस संबंध में प्रधान आरक्षक संतोष का कहना है महिला द्वारा उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। किसी के घर पर ताला लगाने का सवाल ही नहीं उठता है। टीआई आरएस चौहान ने कहा सुबह से कार्यक्रम को लेकर व्यस्त हूं। मामले की जांच की जाएगी। 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें