Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 26 मई 2018

नगर पालिका अध्यक्ष हेमंत शर्मा होश में आओ जल्दी से हरदोली का डेम बनाओ

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

चुनाव में आपने जनता से वादे किए थे, नगर की जनता पानी की बून्द बून्द को तरस रही है। पहले कांग्रेस ने तरसाया और अब भाजपा भी वही  हरकत कर रही है। दोनों पार्टीया ये नूराकुश्ती बंद करो। एक ठेकेदार ने दोनों पार्टी को मजा चखाया। इन समस्याओ से ध्यान हटाने के लिए आपस में वाद विवाद और व्यक्ति गत प्रचार प्रसार के लिए अब नेताओ ने आपसी लड़ाई झगड़े के नए नए फंडे ला रहे है। 

हरदोली डेम का निर्माण धीमी गति से हो रहा है। एक महीने से काम बंद है। ऐसे में तो दो साल में भी डेम का निर्माण पूरा नहीं हो पाएगा। काम बंद करने का क्या कारण है। यह बात शुक्रवार को नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के कार्यपालन यंत्री सुरेश शेजकर ने डेम के निर्माण स्थल का जायजा लेते हुए ठेकेदार के कर्मचारी को फटकार लगाते हुए कही। इस दौरान ठेकेदार एसके लोखंडे निर्माण स्थल पर उपस्थित नहीं था। 

ठेकेदार को बुलाने की बात कहने पर कर्मचारी ने बताया उनका स्वास्थ्य खराब है। नपाध्यक्ष हेमंत शर्मा ने अधीक्षण यंत्री को बताया डेढ़ महीने पहले नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के कार्यपालन यंत्री आलोक चौकसे ने भी डेम का निरीक्षण कर ठेकेदार को सीओटी में डाली सूखी काली मिट्टी को निकालने के निर्देश दिए थे। काली मिट्टी निकालने की बजाय ठेकेदार ने काम बंद कर दिया है। ठेकेदार अधिकारियों के निर्देशों का पालन नहीं करता है। नोटिस पर नोटिस जारी करने के बाद भी ठेकेदार पर असर नहीं हो रहा है। नपाध्यक्ष ने कहा ठेकेदार को अब टर्मिनेट करने की कार्रवाई की जाएगी। निरीक्षण के दौरान लोकनिर्माण शाखा के सभापति मनीष शर्मा, सीएमओ राहुल शर्मा, सहायक यंत्री आरसी गव्हाड़े, उपयंत्री धीरेंद्र राठौर ने भी ठेकेदार द्वारा बरती जा रही लापरवाही की जानकारी दी। 
मुलताई। नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के अधीक्षण यंत्री हरदोली डेम का निरीक्षण करते हुए। 
पंचनामा बनाकर पाइप नपा की कस्टडी में ले लो: अधीक्षण यंत्री 
अधीक्षण यंत्री सुरेश शेजकर, यूडीआईएसएसएमटी योजना के कार्यपालन यंत्री राकेश रावत ने हरदोली जल आवर्धन योजना के तहत बने फिल्टर प्लांट का भी निरीक्षण किया। इस दौरान अधीक्षण यंत्री ने कहा ठेकेदार ने फिल्टर प्लांट का निर्माण घटिया से भी घटिया किया है। ठेकेदार ने मात्र औपचारिकता पूरी की है। नपाध्यक्ष हेमंत शर्मा और सभापति मनीष शर्मा ने कहा ठेकेदार ने पाइप लाइन विस्तारीकरण का कार्य भी पूरा नहीं किया है। इस पर अधीक्षण यंत्री ने कहा ठेकेदार को नोटिस जारी कर पंचनामा बनाकर पाइप को नपा की कस्टडी में ले लो। 
बिना मशीनों के हो रहा काम:डेम निर्माण का कार्य कर रहे ठेकेदार के पास निर्माण स्थल पर रोलर, जेसीबी सहित अन्य मशीनें नहीं है। इसके साथ ही निर्माण कार्य के लिए पर्याप्त पानी भी नहीं है। अध्यक्ष हेमंत शर्मा ने अधीक्षण यंत्री को बताया ठेकेदार को तकनीकी अधिकारी निर्देश देते हैं तो काम बंद कर देता है। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें