Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 12 मई 2018

दुल्हन के घर पहुंची बारात, शाम को अस्पताल से घर पहुंचा पिता का शव

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 


रायसेड़ा निवासी एक ग्रामीण की बेटी का शुक्रवार को विवाह होने वाला था। घर में विवाह की खुशियां मनाई जा रहीं थीं। दोपहर में दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंच गया था। इस दौरान दुल्हन के पिता राजेराम धुर्वे (54) का स्वास्थ्य बिगड़ गया। जिससे परिजन उन्हें उपचार के लिए नगर के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। 
हालत गंभीर होने पर निजी अस्पताल के डॉक्टर ने रैफर कर सरकारी अस्पताल में भेज दिया। जहां कुछ देर बाद उपचार के दौरान राजेराम की मौत हो गई। पत्नी लता बाई, सोनू, सुशीला ने बताया गुरुवार रात को राजेराम को उल्टी दस्त होने लगे थे। रात में ही उपचार के लिए मुलताई के निजी अस्पताल पहुंचाया था। उपचार के बाद रात में डॉक्टर ने छुट्टी दे दी। इसके बाद सुबह दोबारा राजेराम की तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान बारात भी घर पहुंच गई। जैसे-तैसे राजेराम को उपचार के लिए दोबारा निजी अस्पताल के डॉक्टर के यहां लेकर आए। जहां हालत बिगड़ने पर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। कुछ देर बाद राजेराम की मौत हो गई। शव का पीएम होने के बाद परिजन शव लेकर गांव पहुंचे। इन परिस्थितियों में विवाह की खुशियां गम में तब्दील हो गई। हालांकि मृतक के परिजनों से संपर्क नहीं होने की स्थिति में यह खुलास नहीं हो पाया है कि राजेराम की पुत्री का विवाह शुक्रवार को हुआ या नहीं। 




www.graminmedia.com


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें