Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 8 मई 2018

प्रेम और धोखाधड़ी के दो बड़े मामले

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल जिला 



पहला मामला 

दूल्हे का आरोप: शादी के 5 दिन पहले दुल्हन ने घर से भागकर दूसरे लड़के से की शादी




शादी के 5 दिन पहले दुल्हन ने घर से भाग कर दूसरे लड़के से शादी करने का आरोप दूल्हे ने लगाया है। इसकी शिकायत दूल्हे ने गंज थाने में की। दूल्हा कमलेश पिंजारे ने बताया डहरगांव के दिलीप पवार के बेटी के साथ रिश्ता तय हुआ था। डहरगांव में 23 अप्रैल को टीका भी हो गया था। 11 मई को शादी होनी थी। इसके पूर्व दुल्हन ने घर से भाग कर दूसरे लड़के से शादी कर ली है। हमने तय विवाह कार्यक्रम के अनुसार तैयारी कर ली थी। इसमें करीब एक लाख रुपए खर्च हो चुके हैं। दूल्हे ने उचित कार्रवाई करने एवं क्षति राशि दिलवाने की मांग की। 

दूल्हे ने शिकायत की है जांच की जा रही है 
दुल्हन ने शादी के 5 दिन पहले दूसरे लड़के के साथ भाग कर शादी करने का आरोप लगाते हुए दूल्हे ने शिकायत की है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
जीआर सलाम, एसआई, गंज थाना 



दूसरा मामला 

प्रभातपट्टन के एक्सीलेंस स्कूल मैदान पर मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत 127 जोड़ों ने अग्नि के सात फेरे लेकर जीवन भर साथ रहने का संकल्प लिया। इस दौरान बैतूल से पहुंची एक युवती ने मंडप में जमकर हंगामा किया। दोपहर में सामूहिक विवाह स्थल पर वर-वधु पहुंचे। 
विवाह संस्कार कराने के लिए वर-वधु को हवन कुंड के सामने बैठा था। इसी दौरान अचानक एक युवती प्रभातपट्टन ब्लॉक के एक गांव से विवाह करने आए दूल्हे के सामने पहुंच गई। युवती ने दूल्हे से कहा मेरे से प्यार करने के बाद भी दूसरी लड़की से विवाह कर रहे हो। यह विवाह नहीं होने दूंगी। युवती के हंगामा मचाने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हंगामे की सूचना पर 100 डॉयल मौके पर पहुंची और युवती को समझाइश दी। इसके बाद युवती प्रभातपट्टन के पुलिस सहायता केंद्र पर पहुंची और प्रधान आरक्षक जगदीश रैकवार से कार्रवाई करने की मांग की। प्रधान आरक्षक जगदीश रैकवार ने बताया युवती बैतूल की रहने वाली है। युवती को बैतूल गंज थाने में शिकायत करने की सलाह दी है। विवाह बंधन में बंधे वर-वधु को विधायक चंद्रशेखर देशमुख, जिपं सदस्य हरीराम नागले, तुलसीदास पटेल सहित अन्य ने आशीर्वाद दिया। 



 www.graminmedia.com




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें