Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 22 मई 2018

हाईवे पर अंधेरे में खड़ी ईंट से भरी ट्रॉली से टकराई कार, ड्राइवर घायल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई



मुलताई| नेशनल हाईवे पर ससुंद्रा चेक पोस्ट के पास रविवार रात अंधेरे में खड़ी ट्रॉली से कार टकरा गई। घटना में कार चला रहा युवक घायल हो गया। बैतूल बाजार निवासी कमलेश पिता शंकरलाल रात में कार से मुलताई की ओर आ रहा था। इस दौरान चेक पोस्ट के पास अंधेरे में ईंट से भरी ट्रॉली खड़ी थी जो दूर से नजर नहीं आ रही थी। जिससे कमलेश की कार तेजी से आकर ट्रॉली के पिछले हिस्से में घुस गई। जिससे कार के सामने का हिस्सा पीछे की ओर पिचककर ट्रॉली में फंस गया। स्टेयरिंग और सीट के बीच कमलेश फंस गया। राहगीरों ने देखा तो सूचना 108 को दी। सूचना मिलते ही एंबुलेंस के मनोज साबले और सुधाकर फाटे घटना स्थल पर पहुंचे और कमलेश को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। कमलेश को सिर और पैर में चोट आईं हैं। लोगों ने बताया ट्रॉली का टायर पंक्चर होने से ड्राइवर हाईवे पर खड़ी कर चला गया। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें