Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 30 मई 2018

कार की टक्कर से पिता की मौत, बेटी ने बेटे का फर्ज निभाते हुए दी मुखाग्नि

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 



नेशनल हाईवे पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता संतोष सराठे की सोमवार रात कार की टक्कर से मौत हो गई। मंगलवार को नगर के मोक्षधाम में उनका अंतिम संस्कार हुआ। संतोष सराठे की चार बेटियां हैं। पुत्र नहीं होने से 15 वर्षीय बड़ी बेटी काजल ने पिता को मुखाग्नि दी। स्व. सराठे की अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में नगरवासी शामिल हुए। संतोष सराठे की मौत पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, जन आंदोलन मंच, सेन समाज संगठन सहित अन्य संगठनों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। 


भाकपा नेता के अंतिम संस्कार के पहले घर पहुंचाई सहायता राशि 
असंगठित श्रमिकों की मौत पर उसके परिवार को अंत्येष्टि के लिए सहायता राशि दी जाती है। सोमवार रात श्रमिक और भाकपा नेता संतोष सराठे की कार की टक्कर से मौत हो गई थी। श्रमिक संतोष की मौत की सूचना मिलते ही नपाध्यक्ष हेमंत शर्मा, सभापति मनीष शर्मा, विधायक प्रतिनिधि चिंटू खन्ना मुख्यमंत्री असंगठित श्रमिकों को दी जाने वाली अंत्येष्टि सहायता राशि लेकर संतोष सराठे के निवास स्थान पर पहुंचे। जहां संतोष की पत्नी किरण सराठे को सहायता राशि दी। विधायक प्रतिनिधि चिंटू खन्ना ने बताया स्वर्गीय सराठे के परिवार को विधायक चंद्रशेखर देशमुख ने भी अलग से पांच हजार रुपए की सहायता राशि दी है। नपा सीएमओ राहुल शर्मा ने बताया श्रमिक संतोष की मृत्यु होने के चलते शासन द्वारा निर्धारित चार लाख रुपए की सहायता राशि देने के लिए प्रकरण तैयार किया जा रहा है। जल्द ही यह राशि भी स्व. सराठे के परिवार को दी जाएगी। 
मुलताई। बेटी पिता को मुखाग्नि देती हुई। 



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें