Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 22 जून 2018

मुलताई केमिकल से भरा टेंकर पलटा 1 की मौत 1 गंभीर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| 



मुलताई ।। रवि पाटिल ।।

नगर से होकर छिंदवाड़ा की ओर जाने वाले मार्ग पर केमिकल से भरा कन्टेनर टेंकर अनियंत्रित होकर ग्राम घटपिपरिया के पास पलटते ही ब्लास्ट हो गया। जिससे चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी,वंही कंडक्टर गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना के सम्बंध में मिली जानकारी अनुसार घटना रात के लगभग2 बजे करिब की बतायी जा रही है।हादसे की सुचना मिलते ही मुलताई थाना में तैनात 108 के ई एम टी महेश झलिये पॉयलेट ओमप्रकाश साहू को साथ लेकर घटना स्थल की ओर रवाना हुए। ई एम टी महेश ने बताया कि घटना में टेंकर चालक हिम्मतसिंग पिता अमरसिंग सिसोदिया 22 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। वंही राजेंद्र पिता भगवान चौहान 20वर्ष निवासी नागदा को गम्भीर हालत में प्राथमिक उपचार करते हुए  सामुदायिक अस्पताल लाया गया। जिसकी हालत गंभीर होने से उसे रेफर किया गया।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें