Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 2 जून 2018

बड़ी खबर :जिले में पिछले 24 घंटे में 6 मौत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल जिला 

जिले में  पिछले 24 घंटे में 6 मौत हो चुकी है जिन्हे विस्तार से पढ़ते है| 



पहली दो मौत मुलताई 



करंट लगने की दो घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। एक घटना में लाइनमैन तो दूसरे में ढाबे पर काम करने वाले युवक की मौत हो गई। पहली घटना में मासोद स्थित बीएसएनएल के टेलीफोन एक्सचेंज में शुक्रवार शाम में एक्सचेंज परिसर में स्थित टॉवर के पास गांव के बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान बच्चों को टॉवर के पास करंट का आभास हुआ। 
बच्चों ने इसकी सूचना टेलीफोन एक्सचेंज में पदस्थ लाइनमैन किशनलाल बिहारी (58) को दी। बच्चों की सूचना पर किशनलाल ने बच्चों को टॉवर के पास नहीं जाने की समझाइश दी। इसके बाद स्वयं टॉवर के पास पहुंचा ही था कि लहराकर गिर गया। किशनलाल के गिरते ही बच्चों ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीण लाइनमैन को निजी अस्पताल में उपचार के लिए लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने से डॉक्टर ने मुलताई के सरकारी अस्पताल ले जाने के लिए कहा। ग्रामीण किशनलाल को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर उदय तोमर ने मृत घोषित कर दिया। डॉ. तोमर ने बताया मृतक के शरीर पर करंट के निशान नजर नहीं आ रहे हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। किशनलाल मूलत: आगरा का निवासी है। 
फ्रीजर में करंट फैला युवक को लगा 
दूसरी घटना प्रभातपट्टन रोड पर नवोदय जोड़ के पास स्थित अमान ढाबा पर हुई। यहां ग्राम चारडोंगरी जिला छिंदवाड़ा निवासी संदीप पिता मिश्रीलाल उइके (21) काम करता था। शुक्रवार दोपहर में संदीप ढाबे पर रखे फ्रीजर की सफाई कर रहा था। इस दौरान फ्रीजर में करंट फैल गया। करंट की चपेट में आने से संदीप की घटना स्थल पर मौत हो गई। ढाबा संचालक अमान खान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम किया। प्रभातपट्टन पुलिस सहायता केंद्र में पदस्थ प्रधान आरक्षक जगदीश रैकवार ने बताया मार्ग कायम कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

तीसरी मौत - मुलताई 
मुलताई| आष्टा-डोहलन मार्ग पर इकलहरा के पास गुरुवार रात 2 बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में 2 युवक घायल हो गए थे। जिसमें से 1 की मौत हो गई। आलोक पिता विनय (22) निवासी मैहर बाइक से आष्टा की ओर आ रहा था। सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। दूसरी बाइक पर सवार युवक को सिर में चोट आने से बेहोश हो गया। आलोक को भी सिर व पैर में चोट आई थी। प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी बाइक पर सवार युवक की हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल रैफर किया। अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हो गई। युवक के पास पहचान संबंधित दस्तावेज नहीं होने से शिनाख्त नहीं हो पाई है। 



चौथी मौत - शाहपुर 

मगरडोह के पास शुक्रवार सुबह रेलवे अप ट्रैक पर एक महिला का शव मिला। महिला की शिनाख्त भौंरा निवासी सुशीला बाई उर्फ मुन्नी उम्र 50 साल के रूप में हुई है, जो बुधवार से घर से निकली थी। प्रथम दृष्ट्या महिला की मौत ट्रेन से गिरने से होना लग रही है। मगरडोह स्टेशन से अपट्रैक पर शव पड़ा होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे टीआई संतोष पंद्रे ने शव के पास मिले सामान व मोबाइल की मदद से शव की शिनाख्त की। प्रधान आरक्षक अरुण लोही ने बताया शाम 6 बजे के आसपास मोबाइल से चर्चा के आधार पर भौंरा के एक व्यक्ति ने उक्त महिला की पहचान की है। मृतिका के परिजनों से भी संपर्क हुआ है, उनके पहुंचने पर मृतिका के विषय में अन्य जानकारी प्राप्त होगी। 


पांचवी मौत - सारणी 
सारनी| शहर के वार्ड 10 में एक विक्षिप्त महिला ने खुद पर कैरोसिन डालकर आग लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। पुरानी सारनी बस्ती में गुरुवार को आशा हलदर पति अशोक हलदर (60 ) ने घर पर कैरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। मोहल्ले के लोगों ने बताया महिला की बच्ची की संदिग्ध मौत के बाद से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। 

छटवी मौत -सापना 

न्यूज़ लिखने से थोड़ी ही देर पहले हमे इसकी सुचना मिली है एक्सीडेंट सापना नर्सरी के सामने का है जिसमे सुचना लिखने तक शव तथा एक्सीडेंट की विस्तृत जानकारी नहीं थी| जैसे ही जानकारी मिलेगी इसे उपडेट कर दिया जावेगा| 

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें