Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 24 जून 2018

Betul स्कूल के पूर्व प्राचार्य के बेटे ने अपने स्कूल में लगाई फांसी...

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|


बगडोना के R.S. मेमोरियल स्कूल के पूर्व प्राचार्य के बेटे सिद्धार्थ सिंह ने अपने स्कूल में लगाई फांसी...


बैतूल/सारनी ।। हेमंत पवार ।।


बगडोना के आर एस मेमोरियल स्कूल के संचालक सिद्धार्थ सिंह ने रविवार को अपने स्कूल के स्टाफ रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली फांसी क्यों लगाई इस का अभी खुलासा नहीं हो पाया है । घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को शाम 5:00 बजे लगी, जानकारी लगते ही बड़ी मात्रा में क्षेत्र के नेता पत्रकार और जनप्रतिनिधि घटना स्थल पर पहुंच कर आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता लगाने में जुटे गए । घटना की जानकारी सारणी थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान को लगते ही दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर अपने स्तर पर कार्रवाई की जा रही है बताया जाता है कि सिद्धार्थ सिंह सेवानिवृत्त उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य के व्ही सिंह के पुत्र हैं। 

आत्महत्या किए जाने का अभी खुलासा नहीं हो पाया है स्थानीय स्तर पर पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर आत्महत्या के पीछे क्या कारण है । सिद्धार्थ सिंह ने आत्महत्या करने से पूर्व स्टाफ रूम में बैठकर कंप्यूटर पर कई तरह की जानकारी निकाली और उसके बाद अपने हाथ की घड़ी को टेबल पर रख कर बीच के लोहे के सपोर्टर से सफेद कलर की रस्सी से गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनका अंतिम संस्कार सोमवार को स्थानीय मोक्ष धाम शोभापुर में किया जाए।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें