Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 30 जून 2018

दिव्यांग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, गर्भवती हुई दिव्यांग

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

मुलताई| थाना क्षेत्र के एक गांव में मुंह और कान से दिव्यांग 20 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। दुष्कर्म से युवती गर्भवती हो गई है। आरोपी वीर सिंह उर्फ गोलू सिंह निगम ने बहला फुसला कर दिव्यांग के साथ दुष्कर्म किया था। 23 जून को युवती के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले गए थे। जहां डॉक्टर ने युवती को छह माह का गर्भ होने की जानकारी दी। युवती ने उसके साथ दुष्कर्म करने वाले वीर सिंह का नाम लिखकर बताया। युवती के भाई ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत पर पुलिस ने वीर सिंह के खिलाफ दुष्कर्म सहित एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। आरोपी फरार चल रहा था। एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला ने बताया पुलिस आरोपी की खोजबीन कर रही थी। शुक्रवार को सूचना मिली आरोपी घर पर है। तो पुलिस वीर सिंह को उसके घर से गिरफ्तार किया।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें