Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 20 जून 2018

किसान दंपति ने रोक बिरुल बाजार रोड का निर्माण

मुलताई

 नगर से होकर बिरूल बाजार की ओर जाने वाले मार्ग पर ग्राम करजगांव के समिप एक किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य वर्षों से लटका हुआ है। उक्त विवादित स्थल पर मार्ग निर्माण करने को लेकर अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को पसीने छूट रहे है। विगत दिनों अंत्योदय समिति की बैठक में करजगांव के पास अधुरा निर्माण कार्य पूर्ण करने को लेकर अंत्योदय समिति के सदस्यों ने 18 जून से आंदोलन करने की चेतावनी दी थी। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और सड़क निर्माण हेतु जीसीबी के माध्यम से उबड़ खाबड़ मार्ग को समतल किया गया। बुधवार को नायब तहसीलदार आरआई पटवारी सहित पुलिस महकमा मार्ग निर्माण कराने पहुंचा था। जहा किसान हेमराज पत्नि के साथ डंपर के सामने बैठकर उसके खेत से सड़क निर्माण करने पर आपत्ति उठाते हुए निर्माण कार्य करने से रोक दिया। 

किसान का कहना है कि सड़क निर्माण का सिमांकन सड़क के मध्य के बिन्दू से दोनों ओर किया जाए, अकेले उसके खेत से सड़क निर्माण नही करने दिया जाएगा। जिसके बाद सड़क निर्माण कराने पहुंचे अमले को विवादित स्थान को छोड़कर शेष जगह पर सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ किया। किसान ने कहा कि पहले रोड का सिमांकन करे, जिसके बाद सड़क निर्माण हो। ज्ञात हो कि कई वर्षों से उक्त स्थान पर सड़क निर्माण पर अड़ंगे किसान द्वारा लगाए जा रहे है। जिसके चलते मार्ग पर आवागमन करने वाले वाहन चालकों को एक किलोमीटर के एरिया में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें