Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 24 जून 2018

आत्महत्या का प्रयास कर रहे युवक की पुलिस ने बचाई जान,

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

आत्महत्या का प्रयास कर रहे युवक की पुलिस ने बचाई जान,पत्नी के ससुराल नहीं चलने से नाराज़ था युवक
 
 आठनेर। थाना क्षेत्र के राबडया गांव में रविवार दोपहर को एक युवक ने गांव से लगे खेत के कुएं में उतर कर आत्महत्या करने की कोशिश की। ग्रामीणों और खेत मालिक द्वारा समझाईश के बाद में भी युवक बाहर नहीं आ रहा था। इसकी जानकारी पुलिस को देने पर टीआई सिध्दार्थ प्रियदर्शन सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और युवक को कुएं से बाहर निकाला। पुलिस की तत्परता से युवक की जान बच गई। युवक द्वारका रायसेन का निवासी है उसकी शादी राबडया गांव निवासी युवती से हुई थी। युवक की पत्नी कई दिनों से मायके में रह रही थी और वह भी उसको गांव चलने के लिए कई दिनों से बोल रहा था। रविवार सुबह से ही दोनों के बीच विवाद होने के बाद शराब के नशे में युवक कुएं में उतर गया। कुएं मे भरपूर पानी था। रस्सी के सहारे कुएं में लटके युवक को मनाने की कोशिश के बाद में भी वह बाहर नहीं आया। जानकारी मिलने पर टीआई सिध्दार्थ प्रियदर्शन एएसआई के एस ठाकुर,प्रधान आरक्षक जगदीश  ठाकुर,आरक्षक निलेश सोनी,मनीष सहित डायल100 के कर्मचारीयो सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और युवक को कुएं से बाहर निकाला। पुलिस पति पत्नी को थाने लाकर समझाइश दे रही है। पुलिस के इस प्रयास की सराहना हो रही है।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें