Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 22 जून 2018

दुर्घटना में घायल ट्रेक्टर चालक ने तोड़ा दम

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

इलाज का अधिक खर्च वहन नही कर पाया परिवार, दुर्घटना में घायल ट्रेक्टर चालक ने तोड़ा दम


मुलताई

 तहसील क्षेत्र के ग्राम सर्रा हेटी मार्ग पर 10 जून को दहाड़ नदी की पुलिया में ईंटो से भरी ट्रेक्टर ट्राली पलटने से मौके पर एक बालक की मौत हो गई थी वहीं अन्य मजदूर घायल हुए थे। घायलों में ट्रेक्टर चालक अशोक पिता माटू उईके 22 वर्ष निवासी जमदेही खुर्द भी गंभीर रूप से घायल हुआ था। घायलों को उपचार हेतु नागपुर ले गए थे। जहा अशोक के उपचार हेतु अधिक खर्च बताने पर परिजन इलाज का खर्च वहन करने में असमर्थ थे। जिनके द्वारा अशोक को बगैर उपचार कराए घर ला लिया था। अशोक ने 12 जून को घर में ही दम तोड़ दिया था। परिजनों द्वारा पुलिस को बगैर सूचना दिए अशोक का अंतिम संस्कार तक कर दिया था। जब पुलिस ट्रेक्टर चालक की तलाश में जमदेही खुर्द पहुंचे तो उन्हे अशोक की मौत व उसका अंतिम संस्कार किए जाने की जानकारी लगी। जिसके बाद पुलिस ने गुरूवार को मर्ग कायम किया।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें