Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 2 जून 2018

दर्दनाक हादसा : ट्रेक्टर ट्राली ने बाइक को मारी टक्कर, भाई बहन की मौके पर हुई मौत...

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|शाहपुर


ब्लॉक के ग्राम केसिया में ट्रेक्टर ट्राली की टक्कर और ट्राली पलटने से 2 सगे भाई बहन की मौके पर ही मौत हो गई । ग्राम के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टेक्टर ट्राली से गोबर खाद का परिवहन किया जा रहा था टैक्टर एचएमटी  3511 किसी मस्तराम यादव का बताया जा रहा है ट्रेक्टर मस्तराम  यादव का लड़का चला रहा था जिसमे गोबर खाद का परिवहन किया जा रहा था ।

घटना शनिवार की दोपहर 4 बजे की बताई जा रही है दुर्घटना में घायल पिता रमेश कुमरे निवासी मेढाखेड़ा ने बताया कि वह अपने पुत्र अमित उम्र 10  साल और पुत्री नीलम उम्र 12 साल  एंव साला अंकित धुर्वे के साथ मंडई बैंक से आ रहा था । सामने आ रहे गोबर खाद से भरे ट्रेक्टर ट्राली के चालक  ने  लापरवाही से चलाकर टक्कर मार दी । केसिया ग्राम में बिहारी के घर के पास मोटरसाइकिल और टैक्टर ट्राली टक्कर के दौरान ट्राली के पलटने से उसकी चपेट में आने से  अमित और नीलम की मौत हो गई । घटना स्थल पर पहुंचे  108 के कर्मचारियों  के द्वारा  घायलों को चिचोली  के स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया ।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें