Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 9 जून 2018

दुकानों के किराए के हिसाब को लेकर मस्जिद कमेटी के दो गुट भिड़े, ट्रैफिक हुआ जाम

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

मुलताई| फव्वारा चौक के पास स्थित जामा मस्जिद में कमेटी के सदस्यों के बीच शुक्रवार दोपहर में विवाद हो गया। विवाद के चलते मस्जिद के सामने लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिससे मुख्य मार्ग पर ट्रैफिक जाम हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुख्य मार्ग से लोगों को हटाकर आवागमन शुरू कराया। दोपहर में नमाज के बाद जमा मस्जिद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष से मस्जिद परिसर में निर्मित 38 दुकानों के किराए का हिसाब मांगा। इसके साथ बैंक में जमा राशि को गरीब परिवार को बांटने की बात कही। इस पर दूसरे पक्ष के लोग नाराज हो गए। दोनों पक्षों के बीच विवाद होने लगा। जिससे दोनों पक्षों के समर्थक मस्जिद के सामने सड़क पर जमा हो गए और भीड़ होने से वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई। जिससे वाहनों की कतार लगने लगी। मार्ग से राहगीरों का निकलना मुश्किल हो गया था। सूचना पर एसआई एआर खान, प्रशांत शर्मा मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों को समझाइश देकर सड़क से भीड़ हटाकर यातायात शुरू कराया। 
| www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें