Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 4 जून 2018

सालबर्डी ट्रस्ट के अस्थाई सदस्यों की बैठक हुई

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|
ग्राम मालेगांव में आज सोमवार को नवनिर्मित शासन के आदेश अनुसार सालबर्डी ट्रस्ट के अस्थाई सदस्यों की प्रथम बैठक हुई। जिसमे ग्राम ग्राम से अस्थाई आये। इस बैठक में सर्व प्रथम सदस्यों ने अपना अपना परिचय दिया। इसके बाद सभी सदस्यों को कार्यलय लोक न्यास पंजीयक के आदेश पारित दिनांक 25 मई 2018 का वाचन करके न्यास का उद्देश्य ,प्रधान कार्यलय कार्यकारी न्यास चल एवं अचल सम्पति की जानकारी दी। इसके उपरान्त महाराष्ट्रा से आये साथीओ ने टुकडूजी महाराज द्व्रारा रचित ग्राम गीता की प्रति प्रदान की। सभी सदस्यों ने तय किया की सालबर्डी शिवधाम के साथ साथ भगवान के श्रीक्षेत्र सालबर्डी ग्राम का भी विकास करने में शासन और प्रशासन की पूरी मदद करेंगे। शासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवरात्रि मेले में लगभग 3 से 4 लाख श्रदालु आते है। ये मध्यप्रदेश और महाराष्ट्रा सीमा पर है।  ग्राम का आधा ग्राम महाराष्ट्रा में तो सामने की गली मध्यप्रदेश में आती है। दो राज्यों की सेवा का सुनहरा अवसर है। आगमी बैठक शिवधाम मंदिर में होगी और आगामी विकास कार्यो की कार्ययोजना बनेगी। आदरणीय विधायक और सांसद जी को भी इस अवसर पर आमंत्रित किया जाएगा। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें