Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 24 जून 2018

शराब और जुआ के साइड इफेक्ट पिता ने अपने पुत्र की हत्या कर दी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|
    पिता ने ही रस्सी से गला घोंटकर की थी बेटे की हत्या, गिरफ्तार 

आरोपी पिता बोला: कोई गम नहीं, मैं नहीं मारता तो वह मुझे मार डालता 
अपने इकलौते पुत्र की रस्सी से गला दबाकर हत्या करने वाले पिता को अपने किए का गम नहीं है। पुलिस की पूछताछ के दौरान उसके चेहरे पर हंसी आ गई। कहा मैं नहीं मारता तो मेरा शराबी पुत्र मुझे मार डालता। नगर के इंदिरा गांधी वार्ड निवासी संजू गोहिते की मां कमला बाई शुक्रवार सुबह चाय लेकर जगाने पहुंची थी। इस दौरान संजू का शव बिस्तर पर मिला था। संजू के गले व सिर पर चोट के निशान थे। 

पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव का पोस्टमार्टम कराया। प्रथमदृष्टया मामला हत्या का होने से एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला ने एसआई एआर खान और योगिता उइके को मामले की जांच की जिम्मेदारी दी। संजू के माता-पिता सहित अन्य लोगों की पूछताछ में पुलिस ने एक ही दिन में हत्या की गुत्थी सुलझा ली। संजू के पिता दानाजी ने पुत्र की हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने दानाजी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। 
दानाजी 21 जून को रिश्तेदार के यहां विवाह समारोह में नागपुर गया था। समारोह से वापस रात ढाई बजे घर लौटा। रात में संजू के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। संजू नशे में बिस्तर पर पड़ा था। दानाजी ने कमरे में जाकर उसे हिलाया, लेकिन संजू को होश नहीं था। दानाजी ने कमरे में कपड़े सूखाने के लिए बंधी रस्सी को काटा और संजू का गला दबा दिया। संजू के मरने के बाद दानाजी ने रस्सी मकान से बहुत दूर छिपा दी और चुपचाप घर में आकर सो गया। 
पुत्र ने दी थी पिता को मारने की धमकी एसआई एआर खान ने बताया मां कमला बाई, पिता दानाजी गोहिते सहित अन्य लोगों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दानाजी अलग-अलग बाते बताने लगा। संदेह होने पर दानाजी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पुत्र की हत्या करने की बात बताई। दानाजी ने बताया संजू शराब पीने का आदी था। आए दिन विवाद कर उसके साथ कई बार मारपीट भी की। 15 दिन पहले बेरियर नाके के पास भी संजू ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी। संजू का कहना था पिता को मारकर संपत्ति अपने नाम कर लेगा। दानाजी ने बताया संजू शराब, जुआ, सट्टा खेलने का आदी था। रुपयों के लिए विवाद करता था। जिससे परेशान होकर उन्होंने इकलौते बेटे को मौत के घाट उतार दिया। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें