Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 1 जून 2018

तूफानी बारिश से मकानों की उडी छत, धराशाई हुए पेड़

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| आठनेर . बैतूल 
आठनेर 

आठनेर शुक्रवार को अचानक बिगडे मौसम से दोपहर दो बजे तेज हवाओ के साथ आधा घंटे बारिश हुई।तेज तूफानी हवाओ से कई मकानों की छत उड गई।पेड होर्डिंग धराशायी हो गये।आठनेर गुनखेड मे सबसे ज्यादा नुकसान हुआ।आठनेर बस स्टैंड पर पेड होर्डिंग गिरने से यात्री और राहगीर बाल बाल बचे।बाजार चौक के राजेश सोनी के मकान पर दूसरे मकान की टीन आने से पूरा मकान क्षतिग्रस्त हो गया।उन्हें 50हजार का नुकसान हुआ है।गुनखेड के गजेंद्र जितपुरे के मकान की पूरी छत उड गई।
आठनेर के भोला डोन्गरे का गोडाउन की छत उडने से सामान खराब हो गया।उनकी बैडबाजा वाली कार की बाडी भी पलटकर क्षतिग्रस्त हो गई।बैतूल भैसदेही रोड पर पेड गिरने.से कुछ देर के लिये यातायात प्रभावित हुआ।बिजली पोल भी धराशायी होने की जानकारी मिली है।बिजली भी गुल हो गई।दुकानो के सामान और होडिंग को भी नुक्सान हुआ है।प्रभावित लोगों ने राजस्व विभाग से नुकसान के आकलन की मान्ग की है।

बैतूल 

आज दोपहर में चली तेज़ आंधी तूफान में तिलक वार्ड में एक टीन की छत उड़ गई ।छत की उड़ी टीन से एक युवक का हाथ और पेट कट गया ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज दोपहर में चली तेज़ आंधी तूफान में थाने के पीछे तिलक वार्ड निवासी मेहबूब भंडारी के घर की छत उड़ गई ।छत की उड़ती हुई तीन से महबूब के 17 वर्षीय पुत्र ओवेश के हाथ को काटती हुई पेट पर जा गिरी जिससे पेट भी कट गया ।मौके पर मौजूद पड़ोसियों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया ।डॉक्टरों के मुताबिक ओवेश के हाथ मे गहरी चोट है पेट पर नार्मल फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है ।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें