Pages

रविवार, 17 जून 2018

मुलताई नगर के मध्य से गुजरने वाले मार्ग पर ट्रैफिक जाम होने से परेशान राहगीर।


ग्रामीण मीडिया सेण्टर ---- पवित्र नगर मुलताई में अतिक्रमण,सड़को पर दुकानों के विज्ञापन से बोर्ड नेताओं का इनको खुला समर्थन और अधिकारीओ की लापरवाही के कारण आम आदमी को काफी परेशानी का समाना करना पड़ता है। ताप्ती सरोवर पर तो एक एक दूकान दार ने पूरी की पूरी किराना दूकान परिक्रमा मार्ग में है। अमीरी और गरीबी का भावनात्मकता  से जोड़ करके लाग चांदी काट रहे है। आम आदमी को पैदल  चलने की जगह तक नहीं है। बद से बदतर हाल है। 

नगर के मध्य से गुजरने वाले प्रमुख मार्ग पर ट्रैफिक व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। सड़क पर वाहन खड़े करने वाले ड्राइवरों के खिलाफ पुलिस जुर्माना की कार्रवाई कर रही है। इसके बाद भी बीच सड़क पर वाहनों को खड़ा किया जा रहा है। जिससे बार-बार ट्रैफिक जाम हो रहा है। बीच सड़क पर वाहनों के खड़े रहने से राहगीरों को भी परेशानी हो रही है। 

नगर के मध्य से गुजरने वाले मार्ग पर जय स्तंभ, फव्वारा चौक और मस्जिद के सामने बार-बार ट्रैफिक जाम होता है। इसकी मुख्य वजह इस स्थल पर सड़क के दोनों ओर दुकानों के सामने दोपहिया वाहन खड़े रहना है। इसके साथ इस स्थान पर बस ड्राइवर भी बस खड़ी कर सवारी बैठाने लगते हैं। जिससे अन्य वाहनों को निकलने के लिए जगह नहीं रहती। इस स्थिति में मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की कतार लग जाती है। पिछले दिनों बीच सड़क पर वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की थी। इसके बाद भी स्थिति जस की तस है। 
 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें