Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 2 जून 2018

हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसा दूसरा ट्रक, क्लीनर गंभीर live video

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 




अमरावती रोड पर बने हाईवे - फ्लाईओवर पर शुक्रवार सुबह खड़े ट्रक में पीछे से तेज गति से आ रहा ट्रक टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि पीछे के ट्रक का केबिन सामने वाले ट्रक के डाले में फंस गया। टक्कर से ड्राइवर और क्लीनर केबिन से उछलकर दूर फिंका गए। केबिन टूटने से ट्रक में भरे लोहे के तार के बंडल भी टूटे केबिन से टकराकर गिर गए। जिससे ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर हाईवे पर बिखर गया। हाईवे पर बैतूल की ओर जा रहे खाली ट्रक का डीजल खत्म होने से खड़ा हो गया था। 
वीडियो 




सुबह करीब सात बजे रायपुर से इंदौर लोहे के तार लेकर जा रहा ट्रक सामने खड़े ट्रक में घुस गया। घटना में ड्राइवर रवि पिता जीवन (29) निवासी देवास और क्लीनर महेश (25) निवासी इंदौर उछलकर हाईवे पर गिर गए। 

घटना की सूचना मिलते ही लोग मौके पर पहुंचे। 108 एंबुलेंस और डॉयल 100 को सूचना दी। एंबुलेंस ग्राम साबड़ी में दूसरे केस लेने जाने की वजह से नहीं पहुंच पाई। लगभग पौन घंटे बाद डायल 100 मौके पर पहुंची। खरसाली निवासी गोलू हिंगवे और आशीष पंवार की मदद से घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। दोनों को सिर, हाथ, पैर में गंभीर चोट आने से जिला अस्पताल रैफर किया। क्लीनर महेश की हालत गंभीर बनी हुई थी। 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें