Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 18 जून 2018

ट्रक में लगी आग, बड़ा हादसा टला live वीडियो

ग्रामीण मीडिया सेण्टर ।


ग्राम रायआमला के पास विधुत विभाग से सब स्टेशन के पास रात्रि 11.45 बजे आठनेर मुलताई मार्ग पर वाहन क्रमांक MP09 HF6234 ओवर लोड के कारण 11 KV आष्टा DIF से टकराने से चालु लाईन ट्रीप हुई और उसके तार क्षतीग्रस्त हो गए। इस के कारण ट्रक के टायरों में आग लग गई। इस ट्रक में पूरा कबाड़ा भरा है। आग के कारण ट्रक के टायर जम जम से फूटे। आगे जानकारी मिली की इसी ट्रक ने पहले मासोद ग्राम में भी कई सर्विस लाइन और 11 kv लाइन को क्षतिग्रस्त करके आया था।  राय आमला में आग लग जाने के कारण ये भागने में सफल नहीं हुआ। ग्रामीण मीडिया के पास देर रात के जलते हुए ट्रक का विडिओ और वाहन की फोटो है। रात को घटना स्थल पर 100 नम्बर का वाहन मासोद चौकी से पुलिस और मुलताई नगरपालिका की फायर ब्रगेड ने मदद से आग पर काबू पाया गया। ग्रामीणों का कहना था की अगर समय आग पर काबू नहीं पाते तो बचा कुचा ट्रक भी जल जाता और डीजल टेंक में आग लगती तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। जानकार सूत्रों ने बताया की वाहन मुलताई के किसी कबाड़ी का है। कबाड़ा काफी उचाई तक था।  इसलिए ये घटना हुई। मासोद चौकी ने प्रकरण दर्ज करना चाहिए। शासकीय सम्पति को नुकसान का प्रकरण दर्ज होना चाहिए।  

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें