Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 4 जुलाई 2018

मुलताई पल्सर को इनोवा ने मारी टक्कर,1 की मौत 1 गंभीर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| 
मुलताई 

 छिंदवाड़ा नेशनल हाईवे पर पल्सर बाइक को इनोवा कार ने सामने से सीधे टक्कर मार दी, जिससे घटना स्थल पर एक छात्र युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार मोटर सायकल पर सवार होकर लक्की पिता ओमप्रकाश विश्वकर्मा 25 वर्ष व अभिषेक पिता सुनील 20 वर्ष मोटर सायकल से मुलताई से दुनावा जा रहे थे। इस दौरान बरखेड़-पंखा जोड़ पर दुनावा की ओर से आ रही इनोवा कार ने सीधे टक्कर मार दी जिससे अभिषेक की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि लक्की बुरी तरह जख्मी हो गया। दुर्घटना में घायल लक्की विश्वकर्मा का नागपुर के अस्पताल में उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि उसकी भी हालत गंभीर है और वह जिंदगी और मौत से जुझ रहा है। 

ग्राम दुनावा निवासी अभिषेक पिता सुनील कौशिक (20) और लक्की पिता ओमप्रकाश विश्वकर्मा (25) पल्सर बाइक पर सवार होकर मंगलवार रात को मुलताई से दुनावा जा रहे थे। छिंदवाड़ा हाईवे पर ग्राम बरखेड़ पंखा जोड़ के पास दुनावा की ओर से आ रही इनोवा कार क्रमांक एमपी 28 टीए 1115 और पल्सर बाइक के बीच टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार अभिषेक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बाइक पर सवार लक्की विश्वकर्मा को गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी वाहन से सरकारी अस्पताल लाया। 

लक्की के सिर हाथ पैर में गंभीर चोट होने से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया। परिजन लक्की को उपचार के लिए नागपुर के अस्पताल लेकर गए। घटना में बाइक और कार के चालक साइड के हिस्से के परखचे उड़ गए। दुर्घटना के बाद इनोवा कार का चालक मौके पर कार छोडकऱ फरार हो गया।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें