Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 4 जुलाई 2018

मोटर सायकल भैंस से टकराई 4 घायल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| 



मुलताई 

 नगर से होकर प्रभात पट्टन की ओर जाने वाले मार्ग पर 11:30 बजे लगभग मोटर सायकल भैंस से टकरा गई। जिससे मोटर सायकल पर सवार 2 वर्षीय मासूम सहित 4 व्यक्ति घायल हो गए। घटना के संबंध में 108 एम्बूलेंस पर तैनात ईएमटी नरेश वाघमारे ने बताया कि बुधवार 11:30 बजे ग्राम नरखेड़ के पास हादसे की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पायलेट ललित मोहकर को साथ लेकर घटना स्थल पर पहुंचे। 

जहां पिन्टू पिता गोविन्दराव बुआड़े 35 वर्ष निवासी खैरवानी, साहिल पिता पिन्टू 2 वर्ष, लल्ली पति गोविन्दराव 60 वर्ष, दुर्गा पति मकडृ 50 वर्ष घायल अवस्था में मिले। घायलों को प्राथमिक उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। घायल पिन्टू बुआड़े ने बताया कि पत्नि की डिलेवरी बरूड़ के अस्पताल में होना है। जिसके लिये वह भाभी व मां तथा बच्चे को साथ लेकर मोटर सायकल से बरूड़ जा रहा था। इस दौरान ग्राम नरखेड़ के पास मोटर सायकल के सामने अचानक भैंस आ गई, जिससे मोटर सायकल दुर्घटना ग्रस्त हो गई। हादसे में साहिल को माथे पर व सिर में गंभीर चोट आई, उसे भी चेहरे पर तथा उसकी मां के बाएं हाथ में गंभीर चोट आई। चारों घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार हेतु भर्ती कराया गया।


 www.graminmedia.com


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें