Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 11 जुलाई 2018

यश पाठे आत्महत्या मामला : श्रुति को मिली जमानत, काम नहीं आया 50 से ज्यादा वकीलो का विरोध

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


बैतूल 


यश पाठे आत्महत्या मामले की मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा को जमानत मिल गई है वही एक और आरोपी आकाश सोनी को भी कोर्ट ने जमानत दे दी है। विशेष अदालत के न्यायाधीश अनिल गुप्ता ने आज देर शाम करीब 6 बजे दोनो को 25-25 हजार की जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए।  इसके पहले इस मामले में आज जमानत का विरोध करने के लिए सरकारी वकील समेत पचास से अधिक वकीलों ने अदालत को मेमो सौपा था और इसमें लिखा गया था की श्रुति शर्मा को कोर्ट जमानत ना दे यदि इन्हें जमानत दी गई तो पढाई कर रहे छात्रो में गलत मेसेज जायेगा । लेकिन कोर्ट के सामने इतने वकीलों का विरोध भी काम नही आया।
वही श्रुति के साथ कल जेल गए शालीन उपाध्याय की तरफ से जमानत अर्जी नहीं लगाई गई थी शालीन अभी जेल में ही रहेगा ।

बचाव पक्ष के वकील प्रशांत गर्ग ने बताया की इस मामले में अदालत ने माना है की आत्महत्या रात में की गयी थी जबकि पुलिस ने मर्ग सुबह कायम किया । इस आधार पर अदालत ने इस तर्क को सही मानते हुए जमानत दे दी। बचाव पक्ष ने यह भी कहा कि आकाश 15 दिन से जेल में है और वो 12वी का छात्र है जबकि श्रुति को जेल भेजा गया है लेकिन दोनों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने या प्रेरित करने के कोई साक्ष्य नही मिले है बैतूल पुलिस के पास कोई पुख्ता सबूत नहीं है । धारा 306 के तहत पुलिस ने मामला बनाया है जो की बनता ही नहीं है । वही फरयादी पक्ष के वकील संजय शुक्ला ने मीडिया को बताया की कोर्ट के फैसले से हम हैरान है हमे मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा को जमानत मिलने की उम्मीद नहीं थी लेकिन अब न्यायलय के आदेश के बाद हम आगे अपना पक्ष मजबूती से रखेंगे और यश पाठे को न्याय दिलवा कर रहेंगे ।

वही इस आदेश के बाद संभावना है कि श्रुति कल जेल से रिहा हो पाएगी चुकि आज अदालत का कामकाज खत्म हो गया है । कल जमानत भरने के बाद वे जेल से रिहा हो पाएंगे।



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें