Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 29 जुलाई 2018

मुलताई छात्र का अपहरण,5 घंटे रखा बंधक,,फैल गयी सनसनी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता



मुलताई। 
ग्राम बोरगांव निवासी कक्षा 9 वीं में अध्यनरत छात्र का ग्राम के ही निवासी युवक ने स्कूल से घर लौटते समय अपहरण कर लिया। लेकिन जब आरोपी को फोन पर कोटवार ने जानकारी दी पुलिस तुम्हे ढूंढ रही है तो युवक छात्र को छोडक़र अपने साथी के साथ फरार हो गया।
मामला यह है ग्राम सेलगांव (साईखेड़ा) निवासी हर्षलता पति धर्मराज साहू 24 जुलाई से अपने मायके ग्राम बोरगांव में आई हुई थी। 28 जुलाई को शाम में मायके के मोबाइल नंबर पर मैसेज आया जिसमें लिखा था कि तेरे भाई को मौत से बचाना चाहती है तो मुझसे बात कर। हर्षलता ने इसकी जानकारी पति को दी। कुछ देर बाद घर के मोबाइल नंबर पर फोन आया और फोन करने वाले ने बताया मैं उमेश साहू बोल रहा हूं तुहारा भाई मेरे पास है। हर्षलता ने फोन अपनी मां हीराबाई को दिया तो उमेश साहू ने कहा तुम्हारा लडक़ा मेरे पास है अगर लडक़े को वापस चाहती हो तो हर्षलता को मेरे पास भेज दो। हर्षलता ने पिता भोलाराम साहू को जानकारी दी। भोलाराम साहू ने महिला हेल्पलाइन नंबर पर पुत्र के अपहरण होने की शिकायत की। जहां से मासोद चौकी को जांच का जिमा सौंपा गया।
*कोटवार ने कॉल किया तो आरोपी छात्र को छोडक़र भागा*
मासोद चौकी प्रभारी नीरज पाल ने बताया छात्र के अपहरण कि शिकायत मिलने के बाद शाम 6.30बजे उमेश साहू ने जिस फोन नंबर से भोलाराम साहू के फोन लगाया था उस फोन पर कॉल किया तो उमेश साहू ने फोन रिसिव नहीं किया। रात 11 बजे के दरमियान ग्राम बोरगांव के कोटवार राजू ने उमेश के मोबाइल पर कॉल किया तो उसने कॉल रिसीव कर लिया तो राजू ने उमेश को बताया पुलिस तुझे ढूंढ रही है। फोन के बाद उमेश और उसका साथी छात्र को डोहलन के पास छोडक़र भाग गए। छात्र ने बताया ग्राम इकलहरा के हाईस्कूल में पढ़ता है। शनिवार शाम पांच बजे घर लौट रहा था। रास्ते में उमेश साहू और उसका साथी बाइक से मिले और उमेश ने छात्र के साथ मारपीट कर जबरन बाइक पर बैठाकर ले गया। रास्ते में गन्नाबाड़ी में ले जाकर छात्र के हाथ पैर बांध दिए। छात्र ने बताया उमेश ने चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने आरोपी उमेश पिता हरीराम साहू निवासी बोरगांव के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है। अपहरण का कारन पारिवारिक बताया जा रहा है। ओमप्रकाश के माता,पिता,बहन से पूछताछ की जा रही है। आरोपी उमेश साहू और उसका साथी फरार है जिनकी खोजबीन की जा रही है।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें