Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 3 जुलाई 2018

मंदसौर की 7 साल की मासूम बच्ची के लिए एक साथ हुई दुआ और प्रार्थना...

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| 
..
 मुलताई से नागपुर नाके  से जय स्तंभ चौक तक कैंडल मार्च शांतिपूर्वक निकाला गया और 7 साल की मंदसौर की रेप पीड़ित बच्ची की अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ और प्रार्थना एक साथ की गई. पाशा खान की एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से सैकड़ों लोग इस रैली में जुटे ।
 पाशा खान ने अपने उद्बोधन में कहा कि..
 जैसा की हम सभी जानते है कि मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में 26 जून को छुट्टी के बाद स्कूल के बाहर से तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली 7 वर्षीय बच्ची का अपहरण करके इरफ़ान और आसिफ दोनो दरिंदो ने उस मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया और बाद में उसे जान से मारने की कोशिश में उसके सर और गले पर गंभीर चोट पहुचे गई, यहां तक की उसके प्रायवेट पार्ट को भी नुकसान पहुचाया गया और उसे मरने के लिए झाड़ियों मे फेंक दिया गया था.
         यह इस तरह की देश में कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी दामिनी हो या और कोई दूसरी लड़की चाहे बच्ची हो या बुजुर्ग हमें हर रोज खबर में पढ़ने को जरूर मिलता है कि कहीं न कही बलात्कार हुआ, आज देश के साथ साथ प्रदेश में लगातार महिलाओ और बच्चियो के साथ दरिंदगी बढते जा रही है, जिससे पूरी दुनिया में देश और प्रदेश महिलाओं के रहने के लिए सबसे खतरनाक स्थान बनते जा रहा है, दोस्तों हमे कुछ सिख लेते हुए खुद को जिम्मेदारी उठानी पड़ेगी और खुद से ये वादा कारना होगा की पहले तो हम खुद किसी लड़की को चाहे वो किसी भी जाती धर्म की हो बुरी नजरो ने कभी नहीं देखेंगे और न ही दुसरो को ऐसा करने देंगे साथ ही साथ जहा कही कोई ऐसी कुछ भी छोटी हरकत भी करता है तो उसे टोकेंगे रोकेंगे और सजग रहकर हम अपनी बहनों की सुरक्षा खुद करेंगे। साथ हम मंदसौर में हुई घटना में मांग करते है की तत्काल जल्द से जल्द दोनों आरोपियों को फ़ासी को सजा दिलाई जा कर बच्ची को न्याय दिलाया जाए, और प्रदेश में इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने पर जोर दिया जाए।
 इसके बाद सैकड़ों लोगों ने एक साथ हाथ उठाकर प्रार्थना और दुआ कर बच्ची की अच्छी स्वास्थ्य के लिए दुआ और प्रार्थना की
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें