Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 11 जुलाई 2018

बाइक रैली से दिया ताप्ती जन्मोत्सव का आमंत्रण

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

ताप्ती जन्मोत्सव पर होने वाले अनुष्ठान को लेकर हिंदू संगठनों ने मंगलवार को मां ताप्ती का पूजन कर नगर में बाइक रैली निकाली। रैली से अनुष्ठान में शामिल होने का आमंत्रण दिया। गो क्रांति दल, आरएसएस, मां ताप्ती महाआरती उद्गम स्थल समिति, अनुसया सेवा संगठन सहित अन्य संगठनों के सदस्यों ने शाम 4 बजे ताप्ती मंदिर में पूजा कर बाइक रैली निकाली। मां ताप्ती के जयकारे लगाते हुए युवाओं ने नगरवासियों को कार्यक्रमों की जानकारी दी। इसके साथ ही ताप्ती भक्त वीरेंद्र बिलगैया के नेतृत्व में शुरू होने वाली पदयात्रा का भी शुभारंभ किया। वीरेंद्र बिलगैया ने बताया सात दिवसीय पदयात्रा बुधवार को सांईखेड़ा के मठ से शुरू होगी। निमनवाड़ा, खेड़ीकोर्ट, बिहरगांव, सेंदुरजना, छिंदखेड़ा, बिरूल बाजार सहित अन्य गांवों में पहुंचेगी। रोज आठ से दस गांवों में पदयात्रा पहुंचकर ग्रामीणों के साथ मां ताप्ती के जन्मोत्सव पर होने वाले कार्यक्रम मनाए जाएंगे। 

ताप्ती जन्मोत्सव मनाने हुई बैठक 
खेड़ीसांवलीगढ़| ताप्ती जन्मोत्सव कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने बैठक हुई। इसमें ताप्ती मंदिर समिति के पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक में 19 जुलाई को ताप्ती जन्मोत्सव पर ताप्ती तट पर दुग्धाभिषेक, महाआरती, भंडारा करने का निर्णय हुआ। हर साल की तरह इस साल भी ताप्ती चुनरी यात्रा शीतला माता मंदिर से शुरू होगी और खेड़ी के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचेगी। इसके बाद तट पर कार्यक्रम होंगे। अध्यक्ष श्याम अग्रवाल ने लोगों से जन्मोत्सव में शामिल होने का आग्रह किया है। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें