Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 2 जुलाई 2018

अाज से रोजाना चलेगी नागपुर-इटारसी पैसेंजर

35 स्टेशन के यात्रियों को होगी सुविधा  

नागपुर-इटारसी पैसेंजर सोमवार से रोजाना चलेगी। इससे नागपुर अाैर इटारसी के बीच के 35 छाेटे स्टेशनों के यात्रियों को सुविधा होगी। पिछले अाठ माह से पैसेंजर का संचालन गड़बड़ा गया था। तीन माह तक नागपुर मंडल ने ट्रेन को बंद रखा था। पांच माह तक इसे एक दिन के अंतराल में चलाया गया। इससे यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा था। अब ट्रेन का संचालन नियमित होने से यात्री कम खर्च में इटारसी से नागपुर तक पहुंच सकेंगे। 
रेलवे ने रैक मेंटेनेंस के लिए 5 नवंबर से पैसेंजर को रद्द कर दिया था। नागपुर से इटारसी के बीच के छोटे स्टेशनों के लिए गरीब वर्ग के लोगों के लिए यह इकलौती और महत्वपूर्ण ट्रेन है। कई स्टेशनों पर दिन के समय इसके अलावा और कोई ट्रेन रुकती ही नहीं है। ऐसे में पैसेंजर के रद्द होने से छोटे स्टेशनों के यात्रियों को सबसे अधिक परेशानी हो रही थी। अब पैसेंजर के रोज चलने से छोटे स्टेशनों के यात्रियों को सुविधा होगी। 
मेंटेनेंस के कारण रद्द पैसेंजर के एक रैक आने पर 3 फरवरी से एक दिन के अंतराल में चलाने के आदेश जारी किए थे, लेकिन अगले दिन आदेश को निरस्त कर दिया। इसके बाद 18 फरवरी से पैसेंजर को एक दिन के अंतराल चलाया जा रहा था। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें