Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 14 जुलाई 2018

बैतूल पत्नी पीड़ित पति ने गुस्से में कहा तलाक तलाक,तलाक,तो ससुराल वालों ने खूब पीटा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता बैतूल 

बैतूल ।पत्नी प्रताड़ित पति को गुस्से में तलाक तलाक तलाक कहना महंगा पड़ गया ।ससुराल पक्ष के लोगो ने घर मे घुस कर युवक की जमकर पिटाई करदी। गम्भीर हालत में युवक को अस्पताल में किया  भर्ती कराया गया है 
।युवक की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है ।मामला सारणी थाना क्षेत्र के पाथाखेड़ा चौकी का है ।
पत्नी की प्रताड़ना से तंग पाथाखेड़ा निवासी मोहम्मद शब्बीर के सब्र का बांध टूट गया और कल शाम उसने अपनी पत्नी ज़ैनब आरा को गुस्से में आकर तलाक तलाक तलाक कह दिया जिसका नतीजा यह हुआ कि ज़ैनब के घर वालो ने शब्बीर की जमकर घुनाई कर दी ।बेहोशो कि हालत में शब्बीर को घोड़ाडोंगरी अस्पातल में भर्ती कराया गया गया है ।डॉक्टरों के मुताबिक शब्बीर को बंदी चोटें आई है ।फिलहाल शब्बीर की रिपोर्ट पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है ।
 शब्बीर के मुताबिक उसका निकाह 4 साल पहले ज़ैनब से हुआ था ।शादी के कुछ महीने बाद मां और बहन की तबियत खराब होने पर मैन जैनब को पाथाखेड़ा में घर पर छोड़ने की बात कही थी जिसपर ज़ैनब के घरवालों ने पंचायत बुलाई जिसमें मुझे पंचायत ने फैसला दिया था कि जहां शौहर रहेगा बीवी भी उसी के साथ रहेगी ।दरअसल शब्बीर मंडी दीप में एक प्राइवेट कम्पनी में काम करता है ।दोनों के परिवार पाथाखेड़ा में निवास करते है ।
मंडीदीप में कुछ दिन पहले शब्बीर ओर ज़ैनब का कुछ बात पर झगड़ा हुआ था ।झगड़े के बाद ज़ैनब ने अपने घर  वालो को फोन पर उकता सीधा बताया और उसी दिन से दोनों में खासी अनबन बढ़ गई ।घटना के दिन भी लगभग 4 बजे दोनों में काफी नोकझो हुई जिसमे गुस्से गुस्से में शब्बीर ने सबके सामने ज़ैनब को तलाक तलाक तलाक कह दिया ।शाम होते तक तो ज़ैनब के घरवालों ने शब्बीर की जमकर धुनाई कर दी ।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें