Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 4 जुलाई 2018

मुलताई, छात्रा को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| 
ईटावा में छात्रा को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास

मुलताई

तसहील क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मासोद चौकी के ग्राम ईटावा में मंगलवार शाम एक आदीवासी छात्रा पर पेट्रोल डालकर ग्राम के ही एक युवक द्वारा आग लगाकर जिंदा जलाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार ग्राम ईटावा में आदीवसी छात्रा से गांव के एक युवक का प्रेम संबंध होना बताया जा रहा है। मंगलवार शाम को युवक छात्रा को साथ चलने को लेकर जिद पर अड़ गया था। छात्रा ने चलने से मना किया तो युवक द्वारा पूर्व से अपने साथ लाए पेट्रोल को छात्रा पर उंडेलकर आग लगा दी। जिससे छात्रा गंभीर रूप से झुलस गई। बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से झुलसी छात्रा को परिजनों द्वारा रात 10 बजे लगभग प्रभात पट्टन अस्पताल लाये थे जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां पर उसकी हालत अधिक गंभीर होने पर गहन उपचार हेतु रेफर किया गया। मामले के संबंध में मासोद पुलिस चौकी के अधिकारी कुछ भी बताने से बचते नजर आए। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से युवक फरार है।



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें