Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

विधुत तार के करेंट से दो दुधारू पशुओ की मौत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता




ग्राम खड़ाआमला में जमीन में पड़े, विधुत तार के करेंट से दो दुधारू पशुओ की मौत. मध्य प्रदेश विधुत मंडल की लापरवाही से आम आदमी परेशान है।  हल्की सी हवा के झोके से इनके सीमेंट लाइन के पोल गिरते है।  वही गांव में विधुत प्रवाह की  चालू लाइन की चपेट में आए दिन कोई ना कोई को करेंट लग रहा है।
   ग्रामीण मीडिया सेंटर को उक्त घटना की सूचना ग्रामीणो ने दी। ग्रामीण मीडिया ने तत्काल विधुत विभाग को सूचित किया। बाद में मुलताई थाने में FIR करने के बाद थाने से पशु  डाक्टर  पत्र के बाद ग्राम पटवारी और तहसील दार को आवेदन फोटो ग्राफ और मेडिकल रिपोर्ट के बारे में बताया और ग्रामीण ने इसी क्रम में काम किया।  किसी भी विभाग में किसी प्रकार की कोई व्याहवारिक दिक्क्त नहीं आई। सभी ने मदद की। आगे नियमानुसार राहत राशि के लिए आवेदन देंगे। किसान कोर्ट में विधुत विभाग के खिलाफ में परिवाद दायर करने का मन बना रहे है। आगे शिकायत भी कर के इस प्रकार की घटना की पुर्नावृति न हो। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें