Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 18 जुलाई 2018

आवास पर गिरा पेड़ बाल बाल बचा परिवार

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के अस्पताल कॉलोनी वार्ड क्रमांक 11 जय स्तंभ चौक के पास सरकारी आवास पर पेड़ गिर गया। जय स्तंभ चौक पर व्यापारी सुभाष कनौजिया ने बताया की पानी के साथ हल्की हवा चल रही थी कि अचानक देखते ही देखते हरा भरा पेड़ सरकारी आवास पर गिर गया ।
पीड़ित आवास निवासी पवन ने बताया की उनका परिवार बाल-बाल बचा जिस वक्त पेड़ गिरा उस वक्त परिवार के सभी सदस्य घर के अंदर थे बच्चे उसी रूम में सो रहे थे जिस पर पेड़ गिरा है । पवन ने बताया मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के हॉस्पिटल कॉलोनी में निवास करते हैं एवं सरकारी आवास के सामने एक सेठ बनाया था पेड़ गिरने से सेट पूरी तरह टूट गया है। पवन ने बताया पेड़ गिरने से उन्हें 25 हजार का नुकसान हुआ है लोहे की 10 सीट सेट की दीवार और घर की बाउंड्री वॉल पूरी तरह टूट गई ।
घटना की जानकारी क्षेत्र में लगते ही क्षेत्रवासी धीरे धीरे कर बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए सभी ने पीड़ित परिवार के घर से पेड़ की डगान एवं पेड़ हटाने में साथ मिलकर सहयोग किया ।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें