Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 25 जुलाई 2018

माँ ताप्ती ट्रस्ट में बड़ी संख्या में सेवा देने आ रहे है, आवेदन आप भी दे सकते है






   

 नगर विकास के लिए स्वागत योग्य कदम, कम समय में माँ ताप्ती ट्रस्ट ने अपनी एक नई पहचान बनाई। यह एक अच्छी पहल है। आज नगर का हर आम और ख़ास नागरिक ट्रस्ट जुड़ करके माँ ताप्ती की सेवा में सहभागी होना चाहता है। नगर के इतिहास में इस बार भारी भीड़ दिखाई दी। ट्रस्ट से संबंधित उद्घोषणा न्यायालय अनुविभागीय अधिकार (राजस्व) मुलताई  जिला बैतूल रा. मा. क्र 01 बी ११३ वर्ष २०१७ -२०१८  मौजा मुलताई  से उद्घोषणा जारी हुई है।  जो की जनहित में निशुल्क इस जानकारी के साथ सलग्न की जारी है।  जो की अलग अलग तीन की संख्या में है। आगे भी अगर कोई नागरिक इसमें सहभागिता करना चाहता है तो इसी प्रकार से अनुविभागीय के कार्यलय  मुलताई  में जाकर  रा. मा. क्र 01 बी ११३ वर्ष २०१७ -२०१८  मौजा मुलताई में आवेदन प्रस्तुत कर सकता है। बाकी भी नगर में की ट्रस्ट है उन,में भी जाए करके नियामनुसार सेवा दे। अगर किसी को कोई आपत्ति है तो वह नियम से १४-०८-२०१८ को न्यायालय अनुविभागीय अधिकार (राजस्व) मुलताई  जिला बैतूल दर्ज कर सकता है। आप सभी का इस पुनीत काम में स्वागत है। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें