Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 5 जुलाई 2018

डीआरएम से मिलने के बाद ट्रेन नहीं रुकी तो होगा आंदोलन

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

मुलताई|पवित्र नगरी में ट्रेनों के स्टॉपेज की मांग लंबे समय से उठ रही है। इसके बाद भी स्टॉपेज नहीं किया जा रहा है। मांग को लेकर जनवरी में जन आंदोलन मंच ने 15 दिनों तक धरना प्रदर्शन किया था। इसके साथ नगर बंद भी कराया था। जनप्रतिनिधियों और रेलवे के अधिकारियों के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ था। छह महीने बाद भी ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर कोई कार्रवाई नहीं होने से जन आंदोलन मंच के सदस्यों में आक्रोश है। बुधवार को जन आंदोलन मंच के सदस्यों की बैठक हुई। इसमें रवि यादव, अनिल सोनी, कृष्णा दरवाई, रजनीश गिरे, महेश शर्मा अन्य सदस्यों ने कहा 9 जुलाई को मंच के सदस्य ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर डीआरएम से भेंट करेंगे। डीआरएम से अमरावती-जबलपुर, स्वर्ण जयंती, जयपुर-चेन्नई सहित अन्य ट्रेनों के स्टॉपेज की मांग की जाएगी। इसके बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन किया जाएगा। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें