Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 22 जुलाई 2018

मुलताई ट्रक ऑपरेटर यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर हाईवे पर किया प्रदर्शन।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

ट्रक ऑपरेटर यूनियन ने शनिवार को नेशनल हाईवे पर पहुंचकर माल वाहक वाहनों को रोककर अपनी मांगों को लेकर अनिश्चित कालीन हड़ताल शुरू कर दी। हाईवे से गुजरने वाले माल वाहक वाहनों को यूनियन के सदस्यों ने आगे नहीं जाने दिया। 

इसके पहले ट्रक ऑपरेटर यूनियन के सदस्यों ने तहसील पहुंचकर अपनी मांगों से संबंधित एसडीएम को ज्ञापन दिया। यूनियन के विजय शुक्ला, शिवशंकर साहू, जाफर कच्छी, मोहन शिवहरे, भानू ठाकुर, बाबूराव पोटफोड़े, अनिल पंडाग्रे, अजय पंवार आदि ने बताया डीजल की कीमत लगातार बढ़ते जा रही है। 
माल भाड़े कम होने से ट्रक चलाना मुश्किल हो गय है। टोल नाकों पर ट्रक ड्राइवरों से अनैतिक रूप से राशि वसूली की जाती है जिसे बंद किया जाना चाहिए। लोडिंग वाहनों को जीएसटी के दायरे से बाहर रखे जाने सहित अन्य मांगों पर जल्द कार्रवाई की जाना चाहिए। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें