Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 14 जुलाई 2018

पुलिस चौकी में आरएसएस कार्यकर्त्ताओ का हंगामा,पुलिस फोर्स भेजा, हालात सामान्य

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 


पाथाखेड़ा में आरएसएस कार्यकर्ताओ ने देर रात पाथाखेड़ा पुलिस चौकी में जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ता यहां पदस्थ एएसआई भदौरिया पर एफआईआर करने और उनका मेडिकल कराने पर अड़े थे। इसके बाद यहां तनाव का माहौल है। जिले भर से पुलिस फोर्स पाथाखेड़ा भेजा गया है। सूत्रों के मुताबिक देर रात पाथाखेड़ा हवाई पट्टी से पुलिस ने 5 युवकों को पकड़ा था। आरोप है कि ये युवक यहां शराब पी रहे थे। पुलिस इन्हें पकड़कर पाथाखेड़ा चौकी ले आयी । आरोप है कि यहां युवकों की पिटाई की गई। इस बीच युवकों के परिजन मौके पर आरएसएस कार्यकर्त्ताओ के साथ पहुच गए। आरएसएस के लक्की महोबे ,सुनील सूर्यवंशी के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओ ने इस दौरान एएसआई भदौरिया के नशे में होने की शिकायत करते हुए उनका मेडिकल कराने और उनके खिलाफ एफआईआर करने की मांग की। जिस पर चौकी प्रभारी ने इनकार कर दिया इससे भड़के कार्यकर्ता चौकी परिसर में ही धरने पर बैठ गए। यह धरना रात भर चलता रहा। जिससे उपजे तनाव के बाद यहां एडिशनल एसपी श्री घनश्याम मालवीय के नेतृत्व में पुलिस बल भेजा गया है। फिलहाल प्रदर्शन करने वाले मौके से जा चुके है। हालात सामान्य है।
आरोप है कि पुलिस ने पकड़े गए दीपक पवार और उसके साथियों की पिटाई की थी।जिससे आक्रोश भड़का।
इस दौरान कार्यकर्ता पुलिस कर्मियों से बहस करते हुए वीडियो बनाते रहे। वे फेसबुक पर लाइव स्ट्रीमिंग का कहते हुए पुलिस पर कार्रवाई का दबाव भी बनाते रहे।
इनका कहना है
जो लोग शराब पीते पकड़े गए थे।उनके विरुद्ध प्रकरण कायम किया गया है। एसडीओपी ने खुद जांच की थी एएसआई शराब नही पिये हुए थे।
डी आर तेनीवार एसपी


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें