Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 31 जुलाई 2018

परिवार सहित कुँए में कूद कर दी जान

ग्रामीण मीडिया संवाददाता




साड़ी को बांध केश वेन चालक ने परिवार सहित कुँए में कूद कर दी जान

     बैतूल ।साईंखेड़ा थाने क्षेत्र में आज दोपहर को केश वेन चालक ने अपनी पत्नी और छोटी बच्ची के साथ कूंए में कूद कर जान दे दी है ।मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है ।पुलिस नव मौके पर पहुंचकर  तीनो की लाश कूंए से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया है ।  सांईखेड़ा थाना क्षेत्र के जावरा में किसान लीलाधर साकरे ने बताया कि आज खेत मे कुछ मजदूरों को काम के लिए भेजा था  ।खेत मे गए मजदूर ने सूचना दी कि कूंए के पास एक बैग रखा हुआ है ।सूचना मिलते ही मैं कूंए पर गया तो देखा कूंए में लाश तैर रही है ।जिसकी सूचना साईंखेड़ा पुलिस को दी गई ।पुलिस ने शव निकलवाये जिसमे मृतक की पहचान विनोद बारस्कर 38  मृतक के साथ उसकि पत्नी सुशीला ओर साढ़े तीन साल की बेटी पूर्वी के रूप में हुई है ।मृतक विनोद बारस्कर कान्हा बघोली का रहने वाला है और बेतूल की बारस्कर कालोनी में रहकर सेंट्रल बैंक की कैश वेन पर ड्राइवर था ।मृतक जिस मकान में किराएदार था उसमे वह एक सुसाइड नोट भी छोड़ गया है । इधर जानकर इस आत्हत्या के पीछे विनोद पर कर्ज का बोझ भी बता रहे है जिसे लेकर वो बहुत परेशान रहता था ।  एसडीओपी आनंद राय ने कालका न्यूज़ की बताया कि विनोद बारस्कर की आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगाया जारहा है । यह भी पता लगाया जा रहा है कि विनोद ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है ।पुलिस हर पहलू की जांच कर है ।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें