Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 20 अगस्त 2018

ग्राम कामथ के हाल (मुलताई विधान सभा) राशन के लिए 15 दिन तक का इन्तजार, विधायक जी जवाब दे

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

एक तरफ तो शासन जन कल्याणकारी योजनाओ से सरकार बनाने का दावा कर  रही है।  वही अगर इस जमीनी हकीकत जाना है तो,  में गांव-गांव में गरीबी रेखा के नागरिक अपनी रोजी रोटी छोड़ करके 10 से 15 दिनों तक राशन की दुकान  के सामने अनाज खरीद ने में बिता रहे है।  
एक गांव की नहीं ये करीब करीब मुलताई विधान सभा के सब गांव की तस्वीर है। ग्रामीण मीडिया ने इससे पूर्व पूर्व विधायक सुखदेव पांसे के गृह मागोनाखुर्द का समाचार लगाया था। अब मुलताई भाजपा कार्यलय से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर ग्राम कामथ छिन्दवाड़ा प्रमुख मार्ग के ग्राम कामथ में परेशान है। ग्रामीण परेशान हो करके नारे लगा रहे है।  भाजपा पार्टी होश में आओ हम गरीबो को राशन के लिए मत तरसाओ। 
भाजपा पार्टी में एक शाखा इस व्यवस्था के लिए अंत्योदय समिति भी बनाई है। जिले में  राजा ठाकुर और मुलताई ने प्रह्लाद साहू इसके अध्यक्ष है।  गौर तलब है की मुलताई अंत्योदय समिति के अध्यक्ष का घर इस कामथ पंचायत  की राशन दूकान से 400 मीटर की दूरी पर है।  शासन स्तर से इस समिती को काफी प्रशानिक शक्तिया भी प्रदान की है। इस बात की असर आगमी विधान सभा चुनाव पर भी आएगा।  बाद में समीक्षा होगी की हम चुनाव क्यों हार गए।  जय जय श्री राम ग्रामीण मीडिया मांग करता है की, इस व्यवस्था को सुधारे कई ग्रामीण इस राशन से ही अपना गुजारा करते है। उनके भूखे मरने की नौबत आ जाएगी। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें