Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 21 अगस्त 2018

मुलताई जनांदोलन मंच को एसडीएम ने जारी किए नोटिस, 22 को आंदोलन

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 
शांति भंग होने को लेकर एसडीएम ने जारी किए नोटिस



मुलताई। 
रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर बुधवार को रेल रोको आंदोलन का जन आंदोलन मंच के ऐलान करने के बाद प्रशासन किसी भी विपरीत स्थिति से निपटने के लिए सतर्क हो गया है। जहां सोमवार को शांति समिति की बैठक में प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों ने उपस्थित लोगों से आंदोलन के संबंध में जानकारी ली थी। वहीं जन आंदोलन मंच के 12 सदस्यों को मंगलवार को एसडीएम ने नोटिस जारी कर 22 अगस्त को उपस्थित रहने के निर्देश दिए है।
जन आंदोलन मंच के सदस्य रवि यादव, अनिल सोनी, शमीम खान, रजनीश गिरे, मोहनसिंह परिहार, महेश शर्मा, महेश पाठक, वहिद पठान, टीकाराम मंडले, यादोराव निंबालकर, कृषा दरवाई, श्रवण वघमारे को एसडीएम ने सीआरपीसी की धारा 107, 116 के तहत नोटिस जारी किया है। थाना प्रभारी द्वारा एसडीएम कोर्ट में इस्तगासा प्रस्तुत कर बताया मंच के 12 सदस्यों द्वारा 22 अगस्त को रेल रोको आंदोलन के दौरान रेलवे संपति को नुकसान पहुंचाने, शासकीय रेलवे कार्यों में बाधा पहुंचाने का प्रयास किया जा सकता है। जिससे शांति भंग होने की संभावना है। इस्तगासा के आधार पर एसडीएम राजेश शाह ने जन आंदोलन मंच के सदस्यों के कृयों की वजह से शांति भंग होने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए 12 सदस्यों को छह माह तक जनशांति बनाए रखते हुए प्रयेक से 10 हजार रुपए का बांड पत्र भराए जाने के लिए नोटिस जारी किए है।
*नोटिस लेने से किया इंकार*
एसडीएम द्वारा जारी नोटिस को मंच के सदस्यों ने लेने से इंकार कर दिया है। नोटिस लेकर पहुंचे पुलिस आरक्षक को सदस्यों ने बैरंग लौटा दिया। मंच के रवि यादव,अनिल सोनी, रजनीश गिरे ने बताया हमने जब कोई शांति ही भंग नहीं की तो किस बात का नोटिस ले। हम जनहित में क्षेत्र वासियों की समस्या के लिए शांतिपूर्वक आंदोलन कर रहे हैं।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें