Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 9 अगस्त 2018

मुलताई, पागल कुत्ते ने 3 बच्चों को बुरी तरह काटा..अम्बेडकर वार्ड में दहशत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


पागल कुत्ते ने 3 बच्चों को बुरी तरह काटा..अम्बेडकर वार्ड में दहशत
मुलताई। अक्षय सोनी/राकेश अग्रवाल
अम्बेडकर वार्ड और गायत्री नगर में बुधवार दोपहर पागल कुत्ते ने 3 नन्हे मुन्ने बच्चों को बुरी तरह से काट दिया। बच्चों के पालकों द्वारा तत्काल उन्हें एक निजी क्लीनिक में भर्ती किया गया। घाव अधिक होने से डॉक्टर द्वारा एन्टी रेबीज इंजेक्शन लगाकर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। डॉ के अनुसार कुत्ते के काटने से एक बच्चे के कान पर गहरा घाव बन गया है। बताया जा रहा है कि अम्बेडकर वार्ड में 2 पागल हुए कुत्तों का आतंक मचा हुआ है जिससे रहवासी अपने छोटे बच्चों को बाहर निकलने नही दे रहे हैं। रहवासियों ने बताया कि पागल कुत्ते ने एक बच्चे को घर मे घुस कर काटा है। इस सम्बंध में CMO राहुल शर्मा ने बताया कि सूचना पर नपा के कर्मचारियों को कुत्ते को पकड़ने भेजा गया है। कुत्तों को शीघ्र पकड़ा जाएगा।फिलहाल कुत्तों के आतंक से वार्डवासी परेशान हैं।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें