Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 1 अगस्त 2018

करंट ने युवक को फेंका, मौत

सारणी


औद्योगिक नगरी सारनी में साइलो प्लांट के पास करंट लगने से ट्रक ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । मध्य प्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के प्लांट से निकली हुई राख लेने के लिए सभी कंपनी के ट्रक सारनी साइलो प्लांट में आते है । बताया जाता है की बुधवार को जगदीश कंट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड का बलकर ट्रक क्रमांक एमपी 44 एचए 0669 को ड्राइवर अरविंद कुमार उम्र 26 वर्ष निवासी राजस्थान ने अपना ट्रक साइलो के सामने खड़ा किया। साइलो प्लांट में नंबर आने पर राख भरने के लिए- परंतु आपने कहावत तो सुनी ही होगी की ( होनी को कौन टाल सकता है ) कुछ इसी प्रकार ट्रक ड्राइवर अरविंद के साथ हुआ । ड्राइवर अरविंद ने खड़े बलकर ट्रक के टैंक का पिछला ढक्कन खोलने के लिए ट्रक के ऊपर चढ़ा जहाँ टैंक का ढक्कन खोलते समय ऊपर से जा 11 केवी बिजली के तार का जोरदार करंट का झटका अरविंद के गले पर लगा और वह ट्रक के ऊपर से 12 फीट नीचे जमीन पर जा गिरा जोरदार करंट लगकर 12 फीट नीचे गिरने से युवक की मौत हो गई । घटना देख साइलो प्लांट के कर्मचारियों ने तत्काल उसे मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग के हॉस्पिटल में उपचार के लिए लाया गया जहाँ डॉक्टर ने जांच कर अरविंद को मृत घोषित कर दिया । घटना की जानकारी लगते ही तत्काल सारनी थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान, एएसआई फतेहबहादुर सिंह टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच कर पंचनामा बनाया एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने शव का पोस्टमार्टम किया । एएसआई फतेहबहादुर सिंह ने बताया शव के पोस्टमार्टम के दौरान मृतक अरविंद के जेब से 6681 रुपये निकले – शव और जब से निकली हुई राशि को मृतक के परिवार से फोन पर संपर्क कर ट्रक कंडक्टर एवं अरविंद के साथी रामपाल के सुपुर्द किया गया । शव को एंबुलेंस के जरिए मृतक युवक के निवास स्थान राजस्थान रवाना किया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें