Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

मुलताई पेटीकोट और लेडिस स्वेटर पहने कुएं में मिला बस ऐजेन्ट का शव संदिग्ध मौत से सनसनी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता मुलताई 


मुलताई। ग्राम पौनी में चार दिनों से लापता बस ऐजेन्ट का शव शुक्रवार पंचायती कुंए में मिलने से सनसनी है। शव की स्थिति देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पूरे मामले में आश्चर्यजनक तथ्य यह है कि मृतक पेटीकोट एवं लेडिस स्वेटर पहने हुआ था जिससे पूरा मामला संदिग्ध हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलताई ब्लाक के ग्राम पौनी में बस ऐजेन्ट का कार्य करने वाला विजय पिता फूलचंद गाडगे उम्र 35 वर्ष मंगलवार रात्री से कहीं लापता हो गया था। परिजनों द्वारा बुधवार उसे ढूंढा गया जब वह नही मिला तो साईंखेड़ा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। शुक्रवार सुबह गांव के ही पंचायती कुंए में विजय का शव मिला जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए मुलताई अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस के अनुसार शव संदिग्ध अवस्था में मिला है जो क्षत-विक्षत हो चुका है। इधर मृतक के परिजन बलिराम ने बताया कि मंगलवार रात को विजय बिना बताए घर से कहीं चला गया था जिसके बाद शुक्रवार उसका शव कुंए में मिला। बताया जा रहा है कि विजय का का लगभग 13 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था तथा वर्तमान में उसे दो पुत्र हैं। पूरे मामले में शव का पोस्टमार्टम करने वाले डा.नागवंशी ने बताया कि शव पर गहरे चोट के निशान नही है वहीं फेफड़ों में पानी भरने से मौत होना पाया गया है। इधर ग्रामीणों के अनुसार मृतक विजय का अचानक मंगलवार से लापता होना ढूंढने पर भी नही मिलना तथा चौथे दिन कुंए में शव मिलना पूरी तरह संदिग्ध नजर आ रहा है। वही मृतक का महिलाओं के कपड़ों में पाया जाना भी कई सवालों को जन्म दे रहा है।फिलहाल पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें