Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

बैतूल जिला, दो दुष्कर्म के मामले दर्ज

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 


आदिवासी युवती को काम दिलाने का झांसा देकर मंडीदीप ले गया युवक, पांच माह तक किया दुष्कर्म, प्रकरण दर्ज 

बैतूल| चिचोली थाना क्षेत्र की 21 वर्षीय आदिवासी युवती को काम दिलाने का झांसा देकर मंडीदीप ले जाकर युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक शादी का झांसा देकर 5 माह से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। युवक के शादी से इनकार करने पर युवती ने चिचोली थाने की शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी आरडी शर्मा ने बताया पीपलढ़ाना गांव की 21 वर्षीय आदिवासी युवती को डोड़ावानी थाना बोरदेही निवासी अमित (20) मार्च 2018 में काम दिलाने का लालच देकर मंडीदीप ले गया। जहां उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से शादी का झांसा देकर लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। रक्षा बंधन पर युवक ने शादी से इनकार कर युवती को पीपलढाना में लाकर छोड़ दिया। इसके बाद युवती ने थाने में मामला दर्ज कराया। शिकायत पर आरोपी युवक पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 



घर में सो रही नाबालिग के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म, प्रकरण दर्ज 
मुलताई|बोरदेही थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में सो रही 16 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पीड़िता ने बताया वह रात में अपने घर में सो रही थी। दादाजी पीछे के कमरे में सो रहे थे। मां राखी बांधने भाई के घर गई थी पिता गांव में आयोजित रामायण कार्यक्रम में गए थे। इस दौरान लेखराम पिता किशोरी यदुवंशी घर में घुस गया। और धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने लेखराम यदुवंशी के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज गिरफ्तार किया।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें